एक बार फिर फ्लॉप हुए रजनीकांत, बॉक्स ऑफिस नहीं चला ‘काला’ का जादू, इतनी है 5 दिन की कमाई

0
1677
Kaala box office collection day 5

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत का जादू फीका होता हुआ नजर आ रहा है. रजनी की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबित प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं और वही हाल इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म ‘काला’ का भी है. अगर ‘काला’ की कमाई की तुलना रजनी की पिछली फिल्म काबाली से की जाए, तो फैन्स के लिए परेशानी की बात है. ज्यादातर जगहों पर ‘काला’ का कलेक्शन रजनीकांत की पिछली फिल्म काबाली से बहुत कम है.

जानिए पांच दिन का कलेक्शन

रजनी के गढ़ तमिलनाडू में फिल्म ने पांच दिन में लगभग 47 करोड़ की कमाई की है. काबाली ने तमिलनाडु में 5 दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

वहीँ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ‘काला’ ने पांच दिन में मात्र 13 करोड़ की कमाई की है. कर्नाटक में ये फिल्म विरोध के चलते देरी से रिलीज़ की गई थी. अब तक कर्णाटक में फिल्म लगभग 9 करोड़ की कमाई कर चुकी है. केरल में फिल्म का कलेक्शन 4.25 करोड़ रहा है.

भारत के बाकी राज्यों में फिल्म मात्र 5 करोड़ की कमाई कर सकी है. इस तरह भारत में फिल्म ने अब तक 79 करोड़ की कमाई कर ली है.

विदेशों में फिल्म ने अब तक 44 करोड़ की कमाई कर ली है. अमेरिका और ऑस्ट्रलिया में फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है. इस तरह 5 दिन बाद इस फिल्म की टोटल कमाई 123 करोड़ हो गई है.

रजनीकांत की पिछली फिल्म काबाली की तुलना में काला की कमाई काफी कम है. काबाली ने 5 दिन में लगभग 225 करोड़ की कमाई की थी.

हिट होने के लिए कमाने होंगे 280 से 300 करोड़

इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स 155 करोड़ में बेचे गए हैं. इस लिहाज से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए कम से कम 280 करोड़ की कमाई करनी होगी.

दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है लेकिन खराब शुरुआत के बाद इसका रफ़्तार पकड़ना आसान नहीं है. कुछ ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म हिट हो जाएगी. हमारा तजुर्बा यही कहता है कि फिल्म के लिए 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी आसान नहीं होगा. ऐसे में रजनी की एक और फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर खडी है.

आपकी रजनी की इस फिल्म के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट्स में बताएं. ऐसी ही मस्त और मसालेदार ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.