बहन की बोल्ड तस्वीरें बेच पैसा कमाते थे सनी लियोन के भाई संदीप वोहरा

0
115

सनी लियोन को आज कौन नहीं जानता. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड का सफ़र तय करने वाली सनी लियोन की दुनिया दीवानी है. उनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि इतना फेमस होने के बावजूद भी वह कभी अपने पास्ट के बारे में बात करने से कतराती नहीं हैं. शायद इसके इसी कॉन्फिडेंस ने ही उन्हें आज इतना बड़ा स्टार बना दिया है.

आज सनी बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है. साथ ही फैशन और टीवी इंडस्ट्री में भी उनके खूब चर्चा हैं. सनी करोड़ों की मालकिन हैं और ये पैसा उन्होंने कई साल की मेहनत से कमाया है. सनी जब अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में थीं तो उनका नाम टॉप पोर्न स्टार्स में लिया जाता था. वह सबसे महँगी एडल्ट स्टार्स में से एक थी. उस समय भी सनी ने खूब पैसे कमाए थे.

हाल ही में सनी के भाई संदीप वोहरा ने एक बड़ा खुलासा किया है. सनी के भाई ने फिल्म ‘मोस्टली सनी’ में बताया कि कॉलेज टाइम में उनकी पॉकेट मनी सनी की फोटोज बेचकर निकलती थी. संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ वाली फोटोज से खूब पैसे बनाए.

संदीप ने बताया कि वो जब वो हॉस्टल में रहा करते थे तो अपने कमरे में सनी का ऑटोग्राफ किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे. जब भी कोई सनी का फैस कमरे में आता तो पोस्टर के लिए पैसे ऑफर करता. थोड़ी ना नुकुर के बाद संदीप वह पोस्टर बेच दिया करते थे. एक पोस्टर जाने के बाद संदीप कमरे में वैसा ही दूसरा पोस्टर लगा देते थे.

आपको बता दें कि सनी अपने भाई के बेहद करीब हैं. सनी ने अपना नाम भी भाई के नाम से चुराया है. सनी के भाई संदीप के घर का नाम सनी था. जब सनी ने पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली तो करनजीत की जगह उन्हें एक अलग नाम चाहिए था.

जब उनसे नाम के लिए पूछा गया तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम सनी आया. बस यहीं से करनजीत कौर पोर्न स्टार सनी लियोन बन गई. ये नाम सनी के लिए काफी लकी साबित हुआ और वह टॉप की पोर्न स्टार बन गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.